शराब देने से इनकार करने पर किया था सेल्समैन का मर्डर, अब एनकाउंटर में गोली लगने के बाद पकड़ा गया आरोपी

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

यूपी के नोएडा में शराब देने से इनकार करने पर सेल्समैन की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने आखिरकार एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान 23 वर्षीय आरोपी को नोएडा के पास गोली लगने से घायल हो गया था. आरोपी की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम रखा गया था.

नोएडा पुलिस के अनुसार, उसने और अपने साथियों के साथ मिलकर बीती 31 मार्च को आधी रात के आसपास ग्रेटर नोएडा के न्यू हैबतपुर गांव में शराब बेचने से इनकार करने पर एक शराब विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी की पहचान मेरठ के मूल निवासी नाजिम के रूप में हुई है, जिसे सोमवार देर रात बिसरख पुलिस थाना क्षेत्र में एक मूर्ति चौक के पास मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया.

पुलिस अधिकारी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि पुलिस एक चौकी पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार संदिग्ध को पूछताछ के लिए रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह पुलिस टीम पर गोलियां चलाते हुए भाग गया. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया और दोनों तरफ से गोलीबारी हुई.

Advertisement

पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) सुनीति ने बताया कि नाजिम के पास से कुछ गोला-बारूद के साथ एक अवैध बंदूक जब्त की गई है. उसकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है. आरोपी के पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

डीसीपी ने बताया कि 31 मार्च को हैबतपुर गांव में शराब सेल्समैन की हत्या के मामले में आरोपी का नाम सामने आया था, जिसके लिए बिसरख पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी. शराब सेल्समैन की हत्या के मामले में दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच जारी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: झुंझुनूं में हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, हादसे में 20 घायल; पुलिस कर रही जांच

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में झुंझुनूं जिले के थली गांव में एक बेकाबू स्कॉर्पियो बाइक को टक्कर मारने के बाद मिनी बस से जाकर टकरा गई। इस टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बाइक सवार के साथ ही स्कॉर्पियो में सवार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now